December 24, 2023

झारखंड पुलिस में 4919 पदों पर कांस्टेबल की भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं, और आप इसके लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की अंतिम तारीख 14 फरवरी 2024 है, और आवेदकों को आयु-पात्रता के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए इसकी आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर पूरी जानकारी हासिल कर सकते हैं।


jharkhand police vacancy 2024


Jharkhand Police Constable Jobs: इस भर्ती में भाग लेने के लिए इच्छुक उम्मीदवारों के लिए यह एक सुनहरा मौका है। झारखंड स्टॉफ सिलेक्शन कमीशन ने पुलिस कांस्टेबल पदों के लिए भर्ती की है और आवेदन करने की अंतिम तिथि 14 फरवरी 2024 है। आवेदक आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की प्रक्रिया 15 जनवरी 2024 से शुरू हो रही है।

झारखंड पुलिस कांस्टेबल भर्ती के तहत विभिन्न पदों के लिए रिक्तियों की घोषणा की गई है। चयनित उम्मीदवारों को विभिन्न पदों पर नियुक्ति मिलेगी, और इस अवसर का फायदा उठाने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर अपडेट रहना होगा।


Jharkhand Police Recruitment 2024 Notification Released, Application Form, Vacancy Details

पदों की संख्या4919
पदों का नामपुलिस कांस्टेबल
योग्यताआवेदन करने वाले उम्मीदवारों को 10वीं पास या उससे समर्थन होना चाहिए। उम्मीदवार झारखंड पुलिस कांस्टेबल भर्ती की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर नोटिफिकेशन पढ़ सकते हैं और अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।
आयु सीमाआवेदनकर्ता की अधिकतम आयु 18-25 वर्ष होनी चाहिए।
चयन प्रक्रियाशारीरिक दक्षता परीक्षण, चिकित्सा जाँच, लिखित परीक्षा परफॉर्मेंस के अनुसार इस रोजगार में प्रत्याशी का चयन होगा।
आवेदन शुल्कGeneral / OBC / EWS: ₹100/- SC / ST: ₹50/-


WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now


जॉब में आवेदन कैसे करें: सरल चरणों में जानें | Jharkhand police constable recruitment 2023 apply online

जॉब के लिए आवेदन करना बहुत आसान है। नीचे दी गई चरणों का पालन करके आप आसानी से अपना आवेदन भरने की प्रक्रिया पूरा कर सकते हैं:


नोटिफिकेशन की जाँच

सबसे पहले ऑफिशियल नोटिफिकेशन की जाँच करने के लिए Jharkhand Police Constable Jobs की ऑफिसियल वेबसाइट पर जाकर सभी जानकारियां ध्यान से पढ़ें।


दस्तावेजों की तैयारी

आवेदन से संबंधित सभी दस्तावेज तैयार करें और उन्हें सुरक्षित रखें।


ऑनलाइन आवेदन

दिए गए ऑनलाइन आवेदन लिंक पर क्लिक करके ऑफिशियल Jharkhand Police Constable Jobs की वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन पूरा कर सकते हैं।


जानकारी भरें

सभी जानकारियां ध्यानपूर्वक भरें और मांगे गए डॉक्यूमेंट्स को अपलोड करें, जैसे कि फोटो, सर्टिफिकेट, आदि।


आवेदन फीस

यदि आवेदन फीस लागू है, तो ऑनलाइन फीस भरें और प्रिंट आउट लें।


इसके पश्चात, आप Jharkhand Police Constable Jobs आवेदन को सफलतापूर्वक पूरा कर चुके हैं!





0 Comments:

Post a Comment

कृपया टिप्पणी बॉक्स में कोई स्पैम लिंक दर्ज न करें।